जब रश्मिका ने सालों पहले सलमान से मांगा था काम, स‍िकंदर ने पूरी कर दी ख्वाह‍िश

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

बीते महीने ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया था. बताया था कि उनकी फिल्म 'सिकंदर' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर और टाइटल शेयर कर सलमान ने सभी को खुश कर दिया था. इसके बाद रश्मिका मंदाना को इस फिल्म के लिए साइन किया गया. अब सोशल मीडिया पर रश्मिका का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो सलमान से इनडायरेक्टली काम मांगती नजर आ रही हैं.

थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल
सलमान और रश्मिका की जबसे पेयरिंग हुई है, फैन्स शांत नहीं बैठ पा रहे हैं. इस ताजा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड हो रहा है. जो थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रश्मिका, सलमान संग काम करने की इच्छा जाहिर करती नजर आ रही हैं. साल 2022 में रश्मिका अपनी को-स्टार नीना गुप्ता संग फिल्म 'गुडबाय' का प्रमोशन करने के लिए रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के सेट पर पहुंची थीं.

बातचीत के दौरान रश्मिका, सलमान से पूछती नजर आती हैं कि सर मेरा डेब्यू हो चुका है तो आपका फुल फ्लेज कब सर साउथ में? इसपर को-स्टार नीना कहती हैं कि तुम पूछ क्या रही हो कि ये साउथ का करें या तुम इनके साथ करो? इसपर सलमान कहते हैं कि नहीं, ये बोल रही है कि ये फुल-फ्लेज यहां का करना चाह रही है.

इस दौरान सलमान ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कुछ डायलॉग्स भी बोले थे. साथ ही रश्मिका के साथ 'सामी सामी' गाने पर डांस भी किया था. फिल्म 'सिकंदर' की बात करें तो ये एआर मुरुगादास डायरेक्ट करेंगे. साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं. कुछ समय पहले ही रश्मिका का नाम इस फिल्म के लिए सामने आया. इस बात को कन्फर्म करते हुए रश्मिका ने X पर लिखा था- आप लोग काफी समय से मेरे से आगे की अपडेट देने के लिए कह रहे थे. आप लोगों के लिए सरप्राइज लेकर आई हूं. मैं 'सिकंदर' का हिस्सा होने वाली हूं. खुश और एक्साइटेड हूं. ईद 2025 के मौके पर थिएटर्स में आपसे मिलती हूं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now